अमर सिंह बोले- निर्भया कांड पर आंसू बहाने वाली जया बच्चन आजम की टिप्पणी पर चुप क्यों?

0
7

रामपुर से सपा प्रत्याशी आजम खान द्वारा जयाप्रदा को लेकर की गई अश्लील टिप्पणी के मामले पर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने सपा सांसद जया बच्चन की चुप्पी पर सवाल खड़े किये हैं. अमर सिंह ने कहा कि निर्भया कांड पर आंसू बहाने वाली अब चुप क्यों हैं.

अमर सिंह ने कहा कि जयप्रदा जया बच्चन की सह्नेत्री रह चुकी हैं. उनके खिलाफ पार्टी के ही एक वरिष्ठ नेता ने अमर्यादित टिप्पणी की है. ऐसे में वे चुप क्यों हैं.

अमर सिंह ने इस दौरान आजम खान पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि आजम चंगेज खान का प्रतीक है. आजम ने महिलाओं के आबरू को तार-तार किया है. आजम खान ने रामपुर में बच्चियों पर तेजाबी हमले की धमकी दी.

अमर सिंह ने कहा कि आजम खान ने उन लोगों पर हमला बोला जिनका सियासत से कोई वास्ता नहीं. अमर सिंह ने कहा कि आजम खान ने कश्मीर और सेना को लेकर भी कई विवादित बयान दिए हैं.

गौरतलब है कि इस चुनाव में आजम खान के ऊपर अब तक आचार संहिता उल्लंघन के आठ मामले दर्ज हो चुके हैं. इससे पहले आजम खान ने बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा को लेकर अश्लील टिप्पणी की थी. जिसके बाद महिला आयोग ने चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए उनके नामांकन को खारिज करने की मांग की है. चुनाव आयोग ने मामले का संज्ञान लेते हुए आजम खान की टिप्पणी पर जिलाधिकारी से रिपोर्ट तलब की है.

इससे पहले रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा ने सोमवार को सपा प्रत्याशी आजम खान द्वारा उनपर की गई अश्लील टिप्पणी का करार जवाब देते हुए कहा कि अगर ये आदमी चुनाव जीता तो लोकतंत्र का क्या होगा? महिलाओं को समाज में क्या स्थान मिलेगा और उनकी रक्षा कैसे होगी? उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि क्या मैं मर जाऊं तभी तसल्ली मिलेगी?
 

LEAVE A REPLY