आखिर मान गए BJP विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह, स्मृति ईरानी के लिए अमेठी में करेंगे प्रचार

0
14

अमेठी के तिलोई से बीजेपी विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं और अफसरों से खासे नाराज चल रहे थे. इसी कड़ी में रविवार शाम अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बीजेपी विधायक से उनके आवास पर मुलाकात की. जानकारी के अनुसार मुलाकात के बाद मयंकेश्वर शरण सिंह मान गए हैं. नाराज विधायक अब बीजेपी प्रत्याशी स्मृति के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. इस दौरान कैबिनेट मंत्री मोती सिंह समेत अन्य नेता मौजूद थे.

दरअसल, अमेठी जिले के तिलोई क्षेत्र के बीजेपी विधायक मयंकेश्र्वर शरण सिंह अपनी उपेक्षा से नाराज चल रहे थे. सियासी गलियारों में चर्चा तेज है कि उन्हें शिकायत अपने ही जिले के एक राज्यमंत्री से है, जो अफसरों और शासन में प्रभावी हस्तक्षेप करने लगे हैं. कई बार के विधायक और मंत्री रह चुके मयंकेश्र्वर शरण का अपने जिले में सियासी रसूख है.

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चुनावी मैदान में टक्कर दे रही हैं. राहुल गांधी बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया था, इस दौरान सोनिया गांधी, बहन प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं. स्मृति ईरानी कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ दूसरी बार चुनाव मैदान में हैं. 2014 लोकसभा चुनाव में स्मृति को राहुल गांधी ने हरा दिया था. इस बार के चुनाव में राहुल दो जगह से मैदान में हैं.
 

LEAVE A REPLY