DC के आगे पत्तों की तरह बिखर गए SRH के खिलाड़ी, 16 रन में गिरे 8 विकेट

0
6

नई दिल्ली, हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार को खेले गए आईपीएल के एक कड़े मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 39 रनों से करारी शिकस्त दी. दिल्ली ने कैगिसो रबाडा (22-4), कीमो पॉल (17-3) और क्रिस मॉरिस (22-3) के करिश्माई प्रदर्शन के दम पर हैदराबाद को 39 रनों के अंतर से हराकर जीत की हैट्रिक लगाई.

इस मैच में टॉस हारकर दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में 155/7 रन बनाए. 156 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम एक समय बेहद मजबूत स्थिति में नजर आ रही थी. हैदराबाद की शुरुआत बेहद शानदार हुई थी.

हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजों डेविड वॉर्नर (51) और जॉनी बेयरस्टो (41) ने शानदार पारियां खेलने के अलावा पहले विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी भी की लेकिन इन दोनों के अलावा कोई अन्य बल्लेबाज दोहरे अंक में भी नहीं पहुंच पाया.

सनराइजर्स ने अपने 8 विकेट 16 रन के अंदर गंवा दिए, जिसके कारण उसे लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा. 15वें ओवर की दूसरी गेंद पर हैदराबाद का तीसरा विकेट रिकी भुई के रूप में गिरा और इसके बाद विकेटों के गिरने का सिलसिला शुरू हुआ.

106 रन के स्कोर पर डेविड वॉर्नर और फिर विजय शंकर, 110 के स्कोर पर दीपक हुड्डा और राशिद खान,  112 के स्कोर पर अभिषेक शर्मा, 116 के स्कोर पर भुवनेश्वर कुमार और  116 के स्कोर पर खलील अहमद के रूप में टीम का अंतिम विकेट गिरा. इस तरह दिल्ली की धारदार गेंदबाजी के सामने 18. 5 ओवर में 116 रनों पर ढेर हो गई.
दिलचस्प बात यह है कि इस मुकाबले में हारने वाली हैदराबाद की यह लगातार तीसरी हार है. वहीं, विजय हासिल करने वाली दिल्ली ने लगातार तीसरी जीत हासिल की.
 

LEAVE A REPLY