पीएम मोदी का नेताओं को संदेश, ’18 अप्रैल तक चैन से मत बैठिए’

0
10

अलीगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करने जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को करीब आठ मिनट खेरिया (आगरा) एयरपोर्ट पर रुके। इस दौरान प्रधानमंत्री ने स्थानीय नेताओं से आगरा और फतेहपुर सीकरी सीट की जानकारी ली। बोले- आपके यहां 18 अप्रैल को मतदान है, इसलिए 18 अप्रैल तक चैन से मत बैठिए।

प्रधानमंत्री की ट्रांजिट विजिट के संबंध में पहले यह तय हुआ था कि जनप्रितिनिधि उन्हें रिसीव करने नहीं जाएंगे। केवल नौकरशाह ही उनकी अगवानी करेंगे, लेकिन अंतिम क्षणों में मेयर नवीन जैन, ‌विधायक योगेंद्र उपाध्याय, हेमलता दिवाकर, चौधरी उदयभान सिंह, डा. जीएस धर्मेश, जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया और शहर अध्यक्ष विजय शिवहरे को उनकी अगवानी करने के निर्देश हुए। अधिकारियों के साथ एयर फोर्स के अधिकारी मौजूद रहे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विशेष विमान दोपहर करीब 2:08 बजे खेरिया हवाई अड्डे पर उतरा। यहां उनका बुके भेंटकर स्वागत किया गया। पीएम ने हवाई पट्टी पर स्थानीय नेताओं से परिचय के बाद वहीं खड़े-खड़े वार्ता की। आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा की चुनाव गतिविधियों की जानकारी ली। सभी नेताओं ने एक स्वर से उन्हें दोनों सीट जिताने का भरोसा दिलाया।

इसके बाद पीएम ने पूछा कि प्रचार के दौरान जनता सरकार के कौन से कामों को अधिक पसंद कर रही है। इस पर नेताओं ने जवाब दिया कि जनता केवल मोदी-मोदी कर रही है। जवाब सुन नरेंद्र मोदी मुस्कुराए। पीएम को सहज देख नेताओं का साहस बढ़ा तो उन्होंने कहा कि गरीबों के लिए चलाई गई योजनाएं को जनता का समर्थन मिल रहा है। आतंकवाद को मुंह तोड़ जवाब देने की सरकार की नीति के तहत की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर जनता उत्साहित है। उनका जवाब सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अच्छी बात है, लेकिन चुनाव, चुनाव होता है। इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए।
 अलीगढ़ जाने के लिए वहां तीन हेलीकॉप्टर पहले ही तैयार थे। हाथ हिलाते हुए मोदी हेलीकॉप्टर की ओर बढ़ गए। एक हेलीकॉप्टर में मोदी सवार हुए और दो अन्य में उनके साथ आए अधिकारी और सुरक्षा अधिकारी सवार हो गए। मेयर नवीन जैन ने बताया कि पीएम से मिलकर नेता उत्साहित थे।
 

LEAVE A REPLY