श्रृद्धा कपूर ने साइना नेहवाल की बायोपिक से ‎किया ‎किनारा 

0
10

मुंबई। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने बीते साल सितंबर में साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने बकायदा ट्रेनिंग भी ली थी। लेकिन शूटिंग के कुछ दिनों बाद उन्‍हें डेंगू हो गया और उन्‍हें  ‎फिल्म की शू‎‎टिंग से ब्रेक लेना पड़ा। इसके बाद खबर आई ‎कि श्रद्धा कपूर अप्रैल महीने से फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगी। हालांकि अब खबरें है कि श्रद्धा कपूर ने यह फिल्‍म छोड़ दी है और फिल्‍म में परिणीति चोपड़ा की एंट्री हो गई है। फिल्‍म का डायरेक्‍शन अमोल गुप्‍ते कर रहे हैं जो इससे पहले स्‍टेनले का डब्‍बा और हवा हवाई जैसी फिल्‍में दे चुके हैं। 
इस फिल्‍म का नाम साइना तय किया गया है। हांला‎कि ‎फिल्म छोड़ने के पीछे कारण श्रद्धा कपूर ने अपना बिजी शेड्यूल बताया है। फिल्‍म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने फिल्‍म में परिणीति के होने की खबर की पुष्टि की हैं। भूषण कुमार ने कहा, हम इस साल साइना की शूटिंग पूरी कर लेना चाहते हैं क्‍योंकि यह फिल्‍म साल 2020 के शुरूआत में ही रिलीज की जाएगी। इस योजना को आगे बढ़ाने के लिए हमने आपसी सहमति से यि ‎निर्णय  लिया है। उन्‍होंने आगे कहा, हम खुश है इस फिल्‍म में परिणीति चोपड़ा नजर आनेवाली हैं। साइना ने हमारे देश को बहुत ही गौरवान्वित किया है और हम उनकी कहानी दुनिया को बताने के लिए काफी उत्‍साहित हैं। वहीं परिणीति इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। वह हमेशा से स्‍पोर्ट्स बायोपिक में काम करना चाहती थीं।
परिणीति ने इस फिल्‍म में काम करने को लेकर कहा, यह ए‍क कलाकार के रूप में मेरे व्‍यक्तिव का एक अहम हिस्‍सा है। मैं  बहुत खुश हूं, मुझे साइना जैसी एक मजबूत और शक्तिशाली लड़की का किरदार निभाने का मौका मिला है। उन्‍होंने पूरी दुनिया में हमारे देश का नाम रोशन किया है। मैं बैडमिंटन को लेकर ट्रेनिंग और साइना को पर्दे पर पेश करने के लिए काफी उत्‍साहित हूं।  बता दें कि श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्‍में छि‍छोरे और स्‍ट्रीट डांसर को लेकर बिजी हैं। उनकी फिल्‍म साहो अगस्‍त में रिलीज होगी । ‎जिसमें वे साउथ सुपरस्‍टार प्रभास संग नजर आनेवाली हैं। 

LEAVE A REPLY