नीरज सिंह हत्याकांड के गवाह पर जानलेवा हमला

0
8

धनबाद।धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड के चश्मदीद गवाह और निखिलेश सिंह उर्फ गुड्डू सिंह पर शुक्रवार को जानलेवा हमला कया गया। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्त्ती कराया गया है।
निखिलेश सिंह उर्फ गुड्डू पर हमले की सूचना मिलने पर डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह भी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और लिखित शिकायत दर्ज करायी। बताया गया है कि तीन हमलावरों ने निखिलेश सिंह पर चाकू से हमला किया, जिसमें निखिलेश को चोट आयी है। निखिलेश सिंह पर हमला उस वक्त किया गया, जब वे अपने घर के बाहर बैठे थे, तभी टीमू वर्मा अपने दो सहयोगियों के साथ पहुंचा और विधायक संजीव सिंह के खिलाफ गवाही देने से नाराज होकर चाकू से हमला कर दिया। हमले में निखिलेश की गर्दन, पेट और दोनों हाथ पर चोटें आयी है। हमला होते ही उसने शोर मचाया तो हमलावर वहां से भाग गया।
डिप्टी मेयर और स्वर्गीय नीरज सिंह के छोटे भाई एकलव्य सिंह ने कहा कि इस घटना की उचित जांच होनी चाहिए। उन्होंने नीरज सिंह हत्याकांड के चश्मदीद गवाह निखिलेश सिंह को सुरक्षा देने की भी मांग की है। साथ ही उन्होंने जेल में बंद विधायक संजीव सिंह व अन्य आरोपियों पर कड़ी नजर रखने की मांग की है।
गौरतलब है कि नीरज सिंह हत्याकांड मामले में विधायक संजीव सिंह समेत कई अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले में अभी धनबाद कोर्ट में सुनवाई चल रही है। अदालत द्वारा इस मामले में विधायक संजीव सिंह की जमानत याचिका खारिज किया जा चुका है और वे कई वर्षां से जेल में बंद है।  
सि

LEAVE A REPLY