वनप्लस 7 की तस्वीरें हुई लीक, मोबाइल यूजर्स की बेसब्री 

0
35

नई दिल्ली । वनप्लस 7 का दुनियाभर के यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। इस स्मार्टफोन को लेकर काफी समय से बातें की जा रही हैं। वनप्लस 6-टी के लांच होने के बाद से ही कहा जा रहा था कि वनप्लस अपना अगला स्मार्टफोन वनप्लस 7 के नाम से पेश करेगी। बीते कुछ महीनों में इस फोन के कई लीक्स बाहर आए हैं जिनमें इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताया गया था। जिसके कारण इस स्मार्टफोन को लेकर यूजर्स के बेसब्री लगातार बढ़ती जा रही है। हाल ही में वनप्लस 7 की एक और लीक बाहर आई है जिसमें इस फोन की तस्वीरों को शेयर किया गया है। इस लीक को ऑलाइनलीक और प्राइसबाबा ने जारी किया है। 
लीक्ड रेंडर को देखकर कहा जा सकता है कि वनप्लस 7 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन में फुलव्यू नॉचलेस डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन की सबसे खास बात है कि यह पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा। हालांकि यह कैमरा किस स्पेसिफिकेशन का होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।
वहीं फोन की रेंडर इमेज में कहीं भी फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को नहीं मिला। इसकारण कहा जा सकता है कि वनप्लस 7 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। फोन के बॉटम में लाउडस्पीकर ग्रिल के साथ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। फोन का वॉल्यूम बटन बाईं तरफ और पावर बटन दाईं तरफ दिया गया है। फोन का बैक पैनल पर ग्लास फिनिश दिया गया है। फोन के बारे में पहले आई कुछ लीक में दावा किया गया था कि यह फोन 6जीबी रैम और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की जहां तक बात है तो उम्मीद जताई जा रही है कि इसमें 6.5 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। हाल ही में आयोजित हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में वनप्लस ने 5जी गेमिंग को शोकेस किया था। इसके कारण एक्सपर्ट्स का मानना है कि वनप्लस 7 का एक 5जी वेरियंट भी पेश किया जा सकता है।