स्व. श्रीमती इंदिरां गांधी के साहस को अपनांए पाकिस्तान को मोदी सबक सिखांए

0
56

ग्वालियर।  शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ देवेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में आज महाराज बाड़ा पर जम्मू कश्मीर में पाकिस्तानी आतंकवादियों के द्वारा देश की रक्षा करते हुए शहीद हुए भारत के सैना के जवानो कैंडल जलाकर श्रृद्धांजली अर्पित की गई। 2 मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मांओ को शांती प्रदान करने एवं इनके परिवारो के साथ भारत का हर नागरिक साथ है इसका संकल्प लिया गया। 
शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ देवेन्द्र शर्मा ने जम्मू कश्मीर में शहीद हुए भारत की सेना के जवानो को श्रृद्धांजली देते हुए कहा कि इन 5 सालों में पाकिस्तान के आतंकवादियों ने जिस प्रकार से बर्बतापूर्ण भारत के सैनिक को पर घातक हमला कर शहीद किया, यह भारत की आन बान शान के खिलाफ है, 56 इंस का सीना दिखाने वाले भाजपा केन्द्र सरकार को पाकिस्तान को आंतकवादी राष्ट्र घोषित करना चाहिये और पाकिस्तान से सभी तरह के संबध समाप्त करना चाहिये, पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव देने के लिये 1971 की तरह पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी के निर्णय का पालन करना चाहिए। इंट का जबाव पत्थर से देना चाहिये, आज पूरा देश व्याकुल एवं दुखी है, कांग्रेस कुर्बानी की दर्द जानती है, समय आ गया है कि पाकिस्तान केा मुंहतोड जबाव देने के लिये निर्णायक पहल होना चाहिये।
श्रृद्धांजली देने वालो में प्रदेश सचिव सुरेन्द्र शर्मा, बृजमोहन परिहार, इस्माईल खां पठान, वासुदेव शर्मा, यदुनाथ सिंह तौमर, बालखांडे, श्रीमती श्यामकुंवारी व्यास, श्रीमती सरोज मिश्रा, श्याम सिंह चौहान, प्रवक्ता आनंद शर्मा, धर्मेन्द्र शर्मा, रामसुदंर रामू सहित अनेक कांग्रेसजन उपस्थित थे।