प्रियंका-राहुल चुनावी रथ पर, रोड शो में लखनऊ की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब

0
26

रोड शो से भी राहुल गांधी राफेल सौदे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने से नहीं चूके. लखनऊ की सड़कों पर चौकीदार चोर है के पोस्टर चस्पा किए गए हैं. 
राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने रोड शो के दौरान राफेल विमान का पोस्टर भी दिखाया. इस दौरान चौकीदार चोर है के नारे भी लगे.
यह रोड शो एयरपोर्ट मोड़ – शहीद पथ तिराहा – अवध चौराहा- आलमबाग चौराहा – नाथा होटल तिराहा – हुसैनगंज चौराहा – बर्लिंगटन चौराहा – लालबाग तिराहा- हजरतगंज चौराहा – विक्रमादित्य चौराहा होते हुए नेहरू भवन तक होगा.
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चुनावी रथ पर सवार हो गए हैं. दोनों का रोड शो शुरू हो गया है, जो करीब 12 किमी. तक का होगा. राहुल-प्रियंका के साथ बस पर आरपीएन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, जितिन प्रसाद मौजूद हैं.
प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ पहुंच गई हैं. अब से कुछ देर में वह एयरपोर्ट से कांग्रेस दफ्तर तक रोड शो करेंगी. उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी हैं. 
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ में रोड शो कर अपने सियासी सफर की शुरुआत करेंगी. रोड शो से पहले ही प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया की दुनिया में एंट्री मारी है. कांग्रेस की ओर से सुबह ट्वीट किया गया कि प्रियंका गांधी वाड्रा अब ट्विटर पर आ गई हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा ट्विटर पर @priyankagandhi के नाम से हैं.
कांग्रेस महासचिव पद संभालने के बाद पहली बार आज प्रियंका गांधी सूबे की राजधानी लखनऊ में रोड शो करेंगी. उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के मुताबिक यह कांग्रेस के राजनीतिक इतिहास का स्वर्णिम दिन होगा, लेकिन ऐसे में सवाल है कि सूबे में बुरे दौर से गुजर रही कांग्रेस को प्रियंका गांधी क्या संजीवनी दे पाएंगी?