संजय दत्त संग था टीना अंबानी का अफेयर, इस वजह से हुए अलग

0
7

टीना अंबानी 80 के दशक में बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शुमार थीं. 1978 में उन्होंने देव आनंद की फिल्म देश परदेश से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. इसके बाद वे देव साहेब संग कुछ और फिल्मों में भी नजर आईं.
सबसे ज्यादा पॉपुलैरटी उन्हें ऋषि कपूर के अपोजिट कर्ज और संजय दत्त के अपोजिट रॉकी फिल्म से मिली. रॉकी फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय संग उनके अफेयर की भी चर्चाएं रहीं. बाद में टीना ने बड़े उद्दयोगपति धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी संग शादी की.
फरवरी 1991 में टीना ने अनिल अंबानी से शादी की. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम नहीं किया. उनके दो बेटे अनमोल और अंशुल हैं.
1981 में फिल्म रॉकी की शूटिंग के दौरान टीना और संजय दत्त के बीच रोमांस के चर्चे थे. दोनों डेट भी करते रहे, लेकिन संजय की नशे और ड्रग की लत के कारण इस रिश्ते का अचानक अंत हो गया.
सुपरस्टार राजेश खन्ना संग भी उनके अफेयर की अफवाहें उड़ी थीं. यासिर उस्मान द्वारा लिखी संजय दत्त पर लिखी गई विवादित बायोग्राफी "द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बेड बॉय" के मुताबिक ब्रेकअप के बाद संजय दत्त को काफी मुश्क‍िल हालात का सामना करना पड़ा था.
किताब के मुताबिक 1982 में एक शाम संजय दत्त के पड़ोसी बंदूक चलने की आवाज सुनकर चौंक गए. संजय दत्त ने अपने घर पर हवा में 22 बोर की रायफल लहराई थी. कुछ ही मिनटों में पड़ोसी और जानने वाले लोग इकट्ठे हो गए.
टीना से ब्रेकअप के बाद संजय परेशान हो गए थे. ओपन फायर करने के अलावा उन्होंने तोड़फोड भी की थी. बता दें कि संजय दत्त इन बातों का खंडन भी कर चुके हैं. उनके मुताबिक ये बातें बेबुनियाद हैं.
 

LEAVE A REPLY