लोकसभा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने शिवपुरी में टोलकर्मी के साथ की मारपीट

0
155

एक ओर जहां सारी पार्टियां मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगी हैं, वहीं दूसरी ओर नेताओं द्वारा लोगों से अभद्रता करने की खबरें भी रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला शिवपुरी का है, जहां बीजेपी सांसद नंदकुमार और उनके समर्थकों ने कथित तौर पर टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट की। हालांकि सांसद ने आरोपों को खारिज किया है।

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं खंडवा से सांसद नंदकुमार सिंह चौहान अपने समर्थकों के साथ जब शिवपुरी जिले के कोलारस के नजदीक पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर पहुंचे तो उनसे उनका पहचान-पत्र मांगा गया। इस बात से कथित तौर पर नंदकुमार और उनके समर्थक इतने नाराज हो गए कि टोलकर्मी के साथ मारपीट करने लगे। इस मारपीट में टोल प्लाजा के दो कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना में सीसीटीवी में कैद हो गई है।

टोल प्लाजा के एक कर्मचारी ने कहा, ‘हमें नहीं पता कि हमारे कर्मचारियों को किसने पीटा लेकिन सुना है कि उनमें से कोई सांसद है। कर्मचारियों ने उनसे पहचान पत्र मांगा लेकिन उन्होंने इनकार करते हुए पीटना शुरू कर दिया। उनके लिए टोल माफ है लेकिन मारपीट गलत है।’ वहीं दूसरी ओर सांसद नंदकुमार ने कहा कि इस मामले में उनकी कोई संलिप्तता नहीं है।